जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान लगातार सीमा पर गोलीबारी कर रहा। पाक के आतंकी संगठन भारत में किसी बड़े हमले की कोशिश में जुटे हैं। खबर आ रही है की आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद एक बार फिर भारत में बड़ा हमला करने की कोशिश कर रहा है। इसकी जानकारी एक पत्र के जरिये हुई है।

दरअसल, रविवार को हरियाणा की रोहतक रेलवे पुलिस को एक लेटर में रेलवे स्टेशनों और कुछ मंदिरों को बम धमाके से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह पत्र एक साधारण डाक के जरिये मिला है। पुलिस ने बताया की इस पत्र में मसूद अहमद के हस्ताक्षर भी हैं।

पुलिस ने बताया की इस पत्र में मौत के बदले का जिक्र भी किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस पत्र में लिखा, ‘जैश-ए-मोहम्मद 8 अक्टूबर को देश के तमाम हिस्सों में रेलवे स्टेशनों को उड़ाकर आतंकियों की मौत का बदला लेगा। इन रेलवे स्टेशनों में मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, राजस्थान और हरियाणा के रोहतक, रेवाड़ी और हिसार स्टेशन शामिल हैं। इसके अलावा पत्र में मंदिरों को उड़ाने की बात भी कही गई है। हम जेहादी हजारों की संख्या में हिन्दुस्तानियों को तबाह देंगे ऐसा पत्र में लिखा है ।

इस खबर के बाद से ही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियाँ अलर्ट पर हैं। साथ ही हर बड़े रेलवे स्टेशन पर कड़ी चेकिंग हो रही है। किसी भी संदिग्ध को देखकर उसकी तलाशी ली जा रही है। हालांकि पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि ये लेटर कहां से भेजा गया है।