10 हजार रूपये के सेगमेंट के स्मार्ट फ़ोन भारतीय मार्केट में बहुत बड़ी संख्या में बिकते है। सैमसंग, शाओमी जैसी कंपनियों ने हाल ही में कुछ नए स्मार्ट फ़ोन बनाये है जो की अच्छे है। चलिए आपको कुछ ऐसे स्मार्ट फोन के बारे में बताते हैं जो की यूज करने में अच्छे है और 10 हजार के अंदर आ जाते है।

रियल मी 3 - रियलमी ओपो की सब सिडरी कंपनी है। धीरे धीरे ये कंपनियां भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ बना रही है। इस स्मार्ट फोन में 13 और 2 मेगा पिक्सल डूयल कैमरा है। इसकी स्क्रीन 6.22 इंच फुल एचडी डिस्प्ले है। इस फ़ोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। इसके फीचर्स काफी अच्छे है जो की यूजर्स को पसंद आ रहे है।

सैमसंग गैलेक्सी एम 20 - यह फोन भी यूजर्स को काफी पसंद आ रहे है। इसके फीचर्स में डिस्प्ले 6  इंच, रैम 3 जीबी, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। ऑनलाइन इस फ़ोन की कीमत 9990 रुपये है।

MI a 2  या  vivo Y 9 - यदि आप स्टॉक एंड्रॉइड इस्तेमाल करना चाहते है तो MI a 2 आपको यह सुविधा दे सकता है। यह शाओमी का स्मार्ट फोन है और यदि आपको वीवो के फ़ोन पसंद है तो   vivo Y 9 आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।

Honor 9 n - यह फ़ोन भी आजकल मार्केट में बहुत चल रहा है। इस फोन में डिस्प्ले 5.84 इंच, रैम 4 जीबी, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है।      

उपरोक्त फ़ोन यूज करने में अच्छे हैं साथ ही आपको यह फोन 10 हजार की रेंज में मिल जायेंगे वो भी बहुत सारे फीचर्स के साथ। इन्हे आप ऑनलाइन भी ले सकते है।