कुछ दिन पहले हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक के साथ ट्रक ड्राइवर और कुछ युवकों ने मिलकर बारी बारी से कई जगहों पर ले जाकर बलात्कार किया उसके बाद उन लोगों ने युवती की हत्या कर दी थी और उसकी लाश को जला दिया था। इन आरोपियों ने 27 नवंबर को रेप करके पूरी घटना को अंजाम दिया था। दूसरे दिन आसपास के रहवासियों को युवती की अर्ध जली लाश मिली थी।

इन सभी आरोपियों को हैदराबाद की चेरापल्ली स्थित हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया है। जेल में इन आरोपियों को खाने में मटन करी दी गई है। जेल के खाने के मैन्युअल के तहत उन्हें ये खाना दिया गया था।

ग़ौरतलब है कि 27 वर्षीय एक महिला डॉक्टर अपनी स्कूटी से जा रही थी तभी हैदराबाद के शमशाबाद स्थित टोल प्लाजा पर उसकी स्कूटी पंक्चर हो गई जिसके बाद कुछ लोगों ने युवती को मदद की पेशकश की फिर इन लोगों ने युवती को अलग अलग जगह पर ले जाकर बलात्कार किया और उसकी हत्या करके जला दिया।

पुलिस ने इन सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।  इन आरोपियों के नाम मोहम्मद आरिफ, चिंताकुंता चेन्नाकेशावुलू, क्लीनर जोलु शिवा और जोलु नवीन बताये जा रहे हैं। इसमें मोहम्मद आरिफ इस पूरे मामले का मास्टर माइंड बताया जा रहा है जिसने ये पूरा प्लान बनाया और बलात्कार के बाद महिला की हत्या भी इसी शख्स ने की।