Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read

MP: पत्नी को मायके लेने गए पति के सामने सास ने रखी मुस्लिम बनने की शर्त

MP: पत्नी को मायके लेने गए पति के सामने सास ने रखी मुस्लिम बनने की शर्त

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की एक दुखद घटना सामने आयी है जिसमे एक हिन्दू लड़के के एक मुस्लिम लड़की से  शादी करने  के बाद उसे उसके मायके वालों ने बंदी बना लिया। इतना ही नहीं लड़के दीपक के सामने उसकी सास ने एक शर्त भी रख दी । शर्त यह है कि वह अपना धर्म बदल ले तभी वह अपनी बेटी को उसके साथ भेजने को तैयार है। अब इस  पीड़ित युवक ने कलेक्टर से मदद मांगी है ।

पीड़ित द्वारिकापुरी का रहने वाला है दीपक ने कलेक्टर को दिए आवेदन में बताया है कि प्रियंका उर्फ़ शहनाज  के साथ दीपक की शादी १७ अप्रेल 2016 को आर्य समाज औरंगाबाद में हुई थी। २८ जुलाई 2017 को उनकी बेटी भी हुई थी। दोनों की जिंदगी अच्छी चल रही थी फिर उसके बाद शहनाज 2 जुलाई को मायके गयी लेकिन वहां उसके मायकेवालों ने उसे बंधक बना लिया और जब दीपक अपनी पत्नी को लेने उसके मायके पंहुचा तो उसकी सास और उसकी बहनो ने  उसके साथ मारपीट की और कहा कि पहले वह अपना धर्म बदले तो ही पत्नी को भेजेंगे । दीपक ने जब कहा कि उसकी बेटी माँ के लिए रो रही है तो भी उसे उसकी पत्नी से मिलने नहीं दिया।

दीपक ने बताया की  उसकी बेटी पीहू माँ के लिए बहुत रो रही है और उठ कर रोने लगती है। पीहू दो साल की है। दीपक का कहना है कि बच्ची को माँ के घर भी नहीं छोड़ सकते क्यूंकि वहां का माहौल इस समय सही नहीं है। उसने कहा कि उसकी पत्नी यदि आना चाह रही होगी तो भी उसके घर वाले उसे आने नहीं दे रहे है।

Loading...