राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मेट्रो ट्रेन में आए दिन प्रेमी जोड़ों की अश्लील हरकत के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक हरियाणवी महिला और प्रेमी युगल के बीच बहस हो रही है।

एक महीने पहले 19 वर्षीय लड़की अपने दोस्त के साथ दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही थी। इस दौरान वह अपने दोस्त के साथ चिपक चिपक कर सेल्फी ले रही थी। तभी पास में खड़ी हरियाणवी महिला ने यह देख उन्हें जमकर लताड़ लगाई। वीडियो में देखा जा सकता है कि कहासुनी के बीच जब लड़की कहती है कि हम 18 वर्ष से अधिक के हो चुके हैं तो महिला भड़क जाती है और कहती है- ''अब पिटकर ही मानेगी?''

हरियाणवी महिला का वीडियो वायरल होने के बाद लड़की ने दिप्रिंट मीडिया से बात करते हुए बताया की, 'महीने भर पहले ये घटना हुई थी, मेरे एक रिश्तेदार ने मुझे फोन कर बताया की तुम्हारा एक वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की ने बताया की  ‘हम लोग सेल्फ़ी खींच रहे थे और डांस स्टेप दोहरा रहे थे। इतने में उन्होंने चिल्लाना शुरू किया। लड़की ने अंत में माफ़ी भी मांगी और वीडियो को फ़ैलाने से मना किया।

वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उस हरियाणवी महिला के घर पहुंचे और उनके साथ सेल्फी भी ली।  भाजपा आईटी सेल के अरुण यादव ने भी ताई की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है। इस दौरान महिला ने ये भी बताया की उस दिन हुआ क्या था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।