शुक्रवार दोपहर नाका के खुर्शीदबाग में रहने वाले हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की घर पर आये 2 बदमाशों ने चाकू से हत्या कर दी। खबरो के अनुसार हत्यारे मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लेकर आये थे। इन हथियारों की मदद से उनकी गर्दन पर कई वार किये। चाक़ू से ठोड़ी और सीने में 15 से ज्यादा वार हैं।

उन्हें परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ पर मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस वहाँ मोके पर पहुँचकर छानबीन कर रही है। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नही हो पाई है। डॉक्टरों के अनुसार जब वह अस्पताल लाए गए थे तो गंभीर स्थिति में थे। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। खबरो के मुताबिक बताया जा रहा है कि कमलेश को फोन कर नाका थाना क्षेत्र के खुर्शीदबाग कालोनी स्थित कार्यालय पर युवकों ने गोली मारी है।

पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की सहायता से आरोपी की खोज में जुटी है। घटना स्थल पर पहले 2 लोगों ने कमरे में चाय पी फिर मिठाई के डिब्बे से कट्टा निकालकर वार किया। चाकू भी डिब्बे में लेकर आने की बात कही जा रही है। एक ने गला रेता और दूसरे ने गोली मारी। गंभीर हालत में उन्हें ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया था।  

कमलेश तिवारी हत्याकांड से लोगों में आक्रोश फ़ैल हुआ है। कमलेश के समर्थकों ने खुर्शीदबाग कालोनी में प्रदर्शन शुरू कर दिया है। साथ ही प्रदर्शन के समय दुकानें बंद करा दी गयी। वहाँ बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी तैनात है।

गौरतलब है कि 2 दिन पहले हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी ने लखनऊ में प्रदर्शन करते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पोस्टर जलाया था और 22 अक्टूबर को कोलकाता में भी उनका कार्यक्रम प्रस्तावित है। माना जा रहा था कमलेश इस आंदोलन को व्यापक रूप देने वाले थे।