पूर्वी दिल्ली से भाजपा के उम्मीदवार पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर चुनाव लड़ रहे है। हाल ही में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ,पूर्वी दिल्ली की आम आदमी पार्टी प्रत्याशी आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है। बता दे की कुछ दिनों पहले ही आतिशी ने बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर आपत्तिजनक भाषा वाले पर्चो को बांटने का आरोप लगाया था।

जानकारी दे दे कि आतिशी ने गुरुवार को दावा किया था कि बीजेपी के उमीदवार गौतम गंभीर ने अपने क्षेत्र में आपत्तिजनक और अपमानजनक पर्चे बटवाये है। आतिशी ने कहा कि "गंभीर जी  से मेरा बस एक यही प्रश्न है की यदि वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते हैं तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे."

केजरीवाल ने भी कहा था कि , 'कभी नहीं सोचा था कि गंभीर इतने नीचे तक गिर सकते हैं। ऐसे में महिलाएं सुरक्षित होने की उम्मीद कैसे कर सकती हैं यदि लोग इस प्रकार की मानसिकता के साथ चुनाव लड़ेंगे। आतिशी आप अपने हौसला को बनाए रखें। मैं समझ सकता हूं कि आपके लिए यह सब कुछ कितना कठिन है। इस मामले से यह स्पष्ट हो गया है कि हम लोग किस तरह की शक्तियों के विरुद्ध लड़ रहे हैं.'

इसकी प्रतिक्रिया में गौतम ने एक  प्रेस कॉन्फ्रेंस किया साथ ही सोशल मीडिया पर भी कहा कि उनके ऊपर लगाए गए गंभीर आरोप से उनके सम्मान को ठेस लगी है। उन्होंने अपने नोटिस में कहा कि उन्होंने कई मैच राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेले है साथ ही भारत को 2007 में टी-20 विश्व कप जिताने में भी मदद की है। उन्होंने अपने कई सामाजिक कार्यो का भी विवरण दिया और उन्हें मिले हुए पुरस्कारों के बारे में भी बताया है।

उन्होंने कहा की उन्हें पर्चो के विषय में कोई जानकारी नहीं है।