अहमदाबाद स्थित एक पॉश इलाके नवरंगपुरा में 14 जून को एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई। यह पर संस्कार नामक पेइंग गेस्ट है जिसमे लगभग 19 लड़कियाँ रहती है। 3 मंजिला इस पेइंग गेस्ट हॉउस में पहली मंजिल पर पूरा परिवार साथ में रहता है वही बाकी दोनों मंज़िल पर लड़कियाँ रहती है।

14 जून की रात को करीब 1 बजे जब सभी लड़कियाँ सो रही थी तब एक युवक चुपके से उस घर में घुसता है और हाल में सो रही लड़की के साथ अश्लील हरकते करने लगता है और यह सब CCTV कैमरे में कैद हो जाता है।

लड़की ने घटना के बाद अपनी बदनामी न हो इस डर से पुलिस में शिकायत नहीं की थी परन्तु CCTV का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है और गुजरात महिला आयोग तक पहुंच गया। वीडियो देखने के बाद महिला आयोग ने पुलिस कमिश्नर से इस पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

इस घटना के बाद पीजी में रहने वाली लड़कियाँ बेहद डरी हुई है। जो लड़की बाहर सो रही थी वह इस पीजी की देख रेख करती है। उस दिन वह बीमार होने की कारण दवाई लेकर सो रही थी। एक अन्य लड़की ने जब इस घटना को देखा और शोर मचाया तो वह लड़का भाग गया।

पीजी के मालिक के अनुसार बाहर मेन गेट पर एक सिक्योरिटी गार्ड रहता है और जिस दिन यह घटना हुई उस दिन वह छुट्टी पर था। उसके बाद पीजी के बाहर दो गार्ड तैनात कर दिए गए है।