कुछ दिनों से सलमान खान महेश्वर में अपनी फिल्म दबंग-3 की शूटिंग में व्यस्त है। कहा जा रहा वे यंहा फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग करने आए है। फिल्म की शूटिंग के फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। हाल ही में एक फोटो सामने आया है जिसमे शिवलिंग को तख्त से ढका गया था। इस पर भाजपा के कुछ नेताओं ने सलमान पर आरोप लगाया गया है कि सलमान ने शूटिंग के दौरान शिवलिंग के ऊपर तख्त लगाकर डांस किया गया है।

यह फोटो को लेकर भाजपा नेताओ ने विरोध भी जताया है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ हितेश वाजपेयी ने ट्वीट कर कहा, 'खान साहब, 'वन्दे-मातरम' कहने पर जब आपका धर्म खतरे में आ जाता है तब आपने कैसे सोच कि आप 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक ओंकारेश्वर-महेश्वर पहुंच कर 'शिव-लिंग' पर चारपाई बिछाकर उनके सर पर नाच करेंगे।

यह फोटो सोशल मीडिया वायरल हो गयी। जिसके बाद तख्त को हटा दिया गया था। इस विवाद पर सलमान खान ने खुद सफाई देते हुए कहा की - शिवलिंग की सुरक्षा के लिए तख्त लगाया गया था। मैं स्वयं बड़ा शिवभक्त हूं, आप शूटिंग नहीं करने देना चाहते तो तुरंत पैकअप कर चला जाऊंगा। इसके बाद सलमान ने कहा मुख्यमंत्री कमलनाथ के कहने पर ही महेश्वर को चयन किया गया। मेरे दादा यहां पुलिस अधिकारी रहे हैं, अपना घर समझकर आया हूं। मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करता मगर महेश्वर का नाम हो इसलिए लगातार फोटो-वीडियो पोस्ट कर रहा हूं।