सुपर स्टार अक्षय कुमार बॉलीवुड में हिट मशीन माने जाते है। वे हर साल 3 से 4 फ़िल्में करते हैं जिनमे ज्यादातर सुपरहिट होती हैं। बहरहाल अक्षय कुमार हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म गुड न्यूज को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इस फिल्म के एक सीन को लेकर सोशल मीडिया पर उनका विरोध भी हो रहा है। कहा जा रहा है कि अक्षय ने इस फिल्म में कथित रूप से भगवान राम का मजाक उड़ाया है।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने गुड न्यूज के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार द्वारा भगवान राम का अपमान किये जाने का आरोप लगाया है।  बता दें कि इस ट्रेलर के आखिर में अक्षय कुमार किसी से बात करते हुए नजर आते हैं इसी दौरान एक व्यक्ति उन्हें बताता है कि उसने अपने बेटे का नाम कैसे रखा।  इस दृश्य में एक द्विअर्थी जोक सुनने को मिलता है और इसमें भगवान राम का भी जिक्र है। इसी को सुनकर कुछ लोग नाराज हो गए हैं।

इस दृश्य के क्लिप को दिखाते हुए सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का विरोध होने लगा गया है। लोग उन्हें इसके लिए खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। कई लोगों ने ट्वीट के माध्यम से अक्षय को भगवान राम का मजाक बनाने से मना किया है। लोग कह रहे हैं कि अक्षय को फिल्मों में ऐसे संवाद का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए जिसमे भगवान राम के लिए अपशब्द का इस्तेमाल हो रहा हो।

बता दें की अक्षय की फिल्म गुड न्यूज में उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के दो ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुके हैं और फैंस ने इन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं। इसके अलावा इस फिल्म के कुछ गाने भी सुनने को मिले हैं जो लोगों के ज़ुबान पर चढ़ गए हैं।