हमेशा चर्चाओं में बने रहने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अक्सर अपने बयानबाज़ी के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते है। कुछ दिन पहले खबर आयी थी की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की आप विधायकों ने पिटाई कर दी है। बताया जा रहा केजरीवाल कथित रूप से घायल हो चुके उन्होंने घर से बहार कदम नहीं रखा है। यहाँ तक की वह अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल करने वाले कार्यक्रमों से भी दूर रहे।

इसकी पुष्टि आप के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर ट्वीट करके भी की है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर के बताया है कि घटना तीन दिन पहले की है जब AAP के विधायक एक महत्वपूर्ण बैठक के लिए अरविंद केजरीवाल के घर पर जमा हुए थे। चुनावी मुद्दों पर विचार-विमर्श के लिए बुलाई गई इस मीटिंग में माहौल इतना गर्म हो गया कि विधायकों ने अपने ही मुख्यमंत्री को धो डाला। हालांकि, AAP की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि इसी के चलते केजरीवाल बीते तीन दिनों से चुनाव प्रचार तो क्या, अपने घर से भी बाहर नहीं निकले।

रिपोर्ट के मुताबिक़ बातचीत के दौरान जब माहौल गर्म हुआ तब दो विधायक केजरीवाल की तरफ बढ़े और उनमें से एक ने उन्हें ऐसा मुक्का मारा कि वह थोड़ा अस्थिर हो गए और उनका चश्मा गिर गया। कपिल मिश्रा के इस ट्वीट पर लोगों ने लाइक, कमेंट लिए। इसके अलावा ट्विटर पर लोगो ने इस न्यूज़ पर केजरीवाल के ऊपर कई मिम्स और जोक्स भी बनाए है।