निर्देशक -अकिव अली

स्टार कास्ट - अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, तब्बू, आलोक नाथ, जावेद जाफरी, जिमी शेरगिल

शैली-  रोमांस-कॉमेडी

निर्माता - भूषण कुमार और लव रंजन

रेटिंग - ***

‘प्यार का पंचनामा ‘ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की अपार सफलता के बाद लव रंजन एक और इंट्रेस्टिंग लव स्टोरी लेकर आए है। इस फिल्म का नाम है 'दे दे प्यार दे' इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में नज़र आ रहे है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म की कहानी बयान करती है की प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती।

फिल्म की कहानी एक 50 वर्षीय आदमी आशीष (अजय देवगन) की है जो अपनी बेटी की उम्र की लड़की आयशा (रकुल प्रीत) से प्यार के चक्कर में पड़ जाता है और उससे शादी करना चाहता है। फिर वो अपनी गर्लफ्रेंड को अपने घरवालों से मिलाने इंडिया ले जाता है। कहानी में मजा तब आता है जब अजय की वाइफ तब्बू का सामना रकुल से होता है। इस दौरान अजय अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड के बिच फंस जाता है।फिल्म में आपको कई सारे शानदार डायलॉग और हंसाने वाले दृश्य देखने को मिलेंगे। जहां से फिर कहानी में आता है ट्विस्ट। अब आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म में अजय देवगन ने अपना रोल बखूबी निभाया है। फिल्म में कहीं-कहीं उनके एक्सप्रेशन काफी मजेदार पर तब्बू हमेशा की तरह बेस्ट रही हैं। फिल्म में उनके इमोशनल सीन्स बेहतरीन रहे हैं। बात करें रकुल प्रीत की तो फिल्म में वो क्यूट और हॉट नज़र आ रही है। उनकी एक्टिंग भी दमदार है। इसके अलावा फिल्म में जावेद जाफरी, जिम्मी शेरगिल और आलोक नाथ का भी अहम रोल है।

इस फिल्म आकिव अली ने डायरेक्ट किया है। डेब्यूटेंट डिरेक्टर के तौर पर उन्होंने अच्छा काम किया है। डायरेक्शन के साथ साथ फिल्म का म्यूजिक भी सुनने लायक है। दिल तो बच्चा है जी के बाद अजय देवगन एक बार फिर रोमांटिक हीरो के किरदार में नज़र आ रहे है।फिल्म की कहानी फ्रेश है और कॉमेडी का तड़का लगने से यह आपको जरा भी बोर नहीं होने देगी।