आने वाले कुछ महीने में महाराष्ट्र में चुनाव होने वाले हैं। चुनावों के होने से पहले ही नेताओं के विवादास्पद बयान आने लगे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर कांग्रेस के नागपुर के विधायक सुनील केदार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सुनील केदार इस वीडियो में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं।

नागपुर के पास सिलवाड़ा गांव में सुनील केदार एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच खुलेआम उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को पिटाई की धमकी दे डाली। वीडियो के अनुसार सुनील केदार ने कहा है कि सिलवाड़ा गांव वालों में यदि किसी ने भी अपने घर के बाहर बीजेपी का झंडा लगाया या झंडा लेकर घूमे तो आपको घर में घुसकर मारेंगे। इतना ही नहीं सुनील केदार ने बीजेपी के झंडे को निशाना बनाकर उसका मजाक भी बनाया।

आगामी चुनावों के चलते एनसीपी और कांग्रेस के कई नेता बीजेपी और शिवसेना को जॉइन कर रहे हैं। इस कारण कांग्रेस और एनसीपी में चिंता की लकीरें देखी जा सकती है। सुनील केदार की बौखलाहट भी इसी का संकेत माना जा रहा है।  

बता दें कि आज एनसीपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री भास्कर जाधव शिवसेना में शामिल होने वाले हैं। फिलहाल जाधव गुहागर विधानसभा सीट से विधायक हैं। आज सुबह जाधव ने औरंगाबाद में विधानसभा अध्यक्ष हरिभाऊ बागड़े को अपना इस्तीफ़ा दे दिया है। जाधव मुंबई जाएंगे और शिवसेना को जॉइन करेंगे।

जाधव के लिए शिवसेना में जाना घर वापसी होगी क्योंकि वह कुछ साल पहले शिवसेना छोड़ कर एनसीपी में आये थे। एनसीपी को छोड़ शिवसेना में शामिल होने वालों की सूची बढ़ रही है। जाधव से पहले एनसीपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मधुकर पिचद, मुंबई के अध्यक्ष सचिन अहीर, बबनराव पचपुते,  राज्य महिला विंग की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने पार्टी छोड़ शिव सेना का दामन थाम लिया था।

भास्कर जाधव पिछले एक महीने में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से दो बार मुलाकात कर चुके हैं।