मध्य प्रदेश में हनीट्रैप सेक्स स्कैंडल में बीजेपी के नेताओं का नाम शामिल होने के बाद से ही कांग्रेस और बीजेपी के बीच लगातार बयानबाज़ी चल रही है। आए दिन नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है। अब इस मामले पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मानक अग्रवाल ने आरएसएस (RSS) और बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि यही कारण है कि आरएसएस के लोग शादी नहीं करते।

मानक अग्रवाल ने हनीट्रैप मामले में कहा है कि एसआईटी अपना काम कर रही है।इस मामले में कई बीजेपी नेताओ के नाम शामिल है। मानक RSS के लोगो पर निशाना साधते हुए कहा की  हनीट्रैप के चक्करों में सबसे ज्यादा आरएसएस के लोग पड़ते है। ये एक सबसे बड़ा कारण है कि वो शादी नहीं करते।उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि आरएसएस के लोगों को शादी कर लेनी चाहिए। साथ ही आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को भी शादी कर लेनी चाहिए।

रिपोर्ट के अनुसार मानक ने कहा मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप का ये गैंग शिवराज सिंह चौहान के वक्त से चल रहा है। इस केस में कई भाजपा नेता शामिल हैं। ये गिरोह देश में 5 से 6 राज्यों में काम करता है।उनके इस बयान के बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। लोग इस पर पूरे गाँधी परिवार को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

एक यूजर ने उनसे सवाल किया है यदि ऐसा है तो राहुल गांधी कौन से दुल्हनिया का इंतजार कर रहे है ? इसके अलावा भी लोग तरह तरह के सवाल पूछ रहे है।