कुछ दिनों पहले योग गुरु इरा त्रिवेदी द्वारा हिंदू धर्म और बीफ पर आपत्तिजनक टिप्पणी सामने आयी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके कुछ पुराने ट्वीट्स वायरल भी हुए और इरा के ट्वीट्स और बयानों को यूजर्स ने आड़े हांथो ले लिया।  इतना ही नहीं दूरदर्शन ने भी अपने योग के कार्यक्रम से इरा को हटा दिया है। इरा त्रिवेदी पर जाने माने लेखक चेतन भगत ने भी अब तंज कसा है।

बता दें कि योग गुरु इरा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'कुरान एक प्रोग्रेसिव टेक्सट है, वहीं मॉडर्न डे में हिंदुत्व रिग्रेसिव है।' उन्होंने अपने एक पुराने वीडियो में इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बीफ प्रोटीन का सबसे सस्ता विकल्प है।

इसके अलावा इरा ने पिछले साल मीटू कैंपेन के जरिए चेतन भगत पर यौन शोषण का आरोप भी लगाया था। इसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें चेतन ने जबरन किस करने की कोशिश की थी। इरा द्वारा इन आरोपों के बाद ही चेतन ने इरा के पुराने मेल्स को सार्वजनिक कर दिया था जिसमे एक ईमेल के स्क्रीन शॉट में आखिर में इरा द्वारा लिखा था -'मिस यू किस यू'।

अब जब इरा ने फिर से विवादास्पद बयान दिया है तो फिर चेतन भगत चुप कैसे बैठते। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- 'कर्मा' लेकिन इस ट्वीट में इरा का कहीं कोई जिक्र नहीं किया गया है, परन्तु इस ट्वीट को इरा से जोड़ कर ही देखा जा रहा है।

बता दें कि इरा ने चेतन भगत पर आरोप लगाते हुए कहा था कि “दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में मुझे चेतन ने चाय पर बुलाया था। मुझे लगा कि ये 2 लेखकों को मिलने के लिए कोई खराब जगह नहीं है। अपनी नॉवेल की साइन्ड कॉपी देने के लिए चेतन ने चाय पीने के बाद उनके रूम चलने के लिए कहा। लेकिन जैसे ही मैं उनके रूम में पहुंची, चेतन ने मेरे लिप्स पर किस करने की कोशिश की।'