पूरे देश में नागरिकता संशोधन को लेकर देश के कई हिस्सों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोग हिंसा पर उतारू हो गए। बहरहाल इस विषय पर सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्वीट में इस बात का जिक्र किया पर उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वे CAA के विरोध में है या फिर पक्ष में।

रजनीकांत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके कहा "हिंसा और दंगों को किसी मसले के समाधान का जरिया नहीं बनाया जाना चाहिए। मैं भारत के लोगों से यही कहूँगा कि वह एकजुट रहें और भारत की सुरक्षा और हित का पूरा ध्यान रखें।  इस तरह उन्होंने जनता को हिंसा से दूर रहने की सलाह दी है।"

इस ट्वीट का कई लोगों ने विरोध किया है तो समर्थन में इतने लोग आ गये है कि ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #IStandWithRajinikanth . रजनीकांत के बयान पर एक ट्विटर यूज़र सारिका राज ने लिखा "उन्होंने कोई पार्टी बनाई- नहीं, क्या CAB का समर्थन किया- नहीं? क्या किसी से कोई खराब बात की-नहीं? उन्होंने सिर्फ हिंसा और खून बहाने का विरोध किया, जिसका इस्तेमाल हमारे ठग नेता करेंगे।"

एक अन्य यूज़र राम कुलकर्णी ने कहा "हम भारतीय रजनी सर के साथ खड़े हैं। जैसा कि हर कोई एक खास समुदाय द्वारा की जा रही हिंसा से चिंतित हैं, ऐसे में उन्होंने अपना विचार रखा कि हिंसा किसी समस्या का हल नहीं है। #IStandWithRajinikanth."

इस पर रजनीकांत के कई फैंस के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किये गए। उस ट्वीट में लिखा गया "रजनीकांत ने कहीं भी CAB का समर्थन नहीं किया। उन्होंने ही सबसे पहले श्रीलंकाई तमिलों को लेकर सवाल किया था। उन्होंने सिर्फ इतना कहा है कि हिंसा किसी भी समस्या का समाधान नहीं है।"

एक यूज़र सौमया ने लिखा "जो लोग रजनीकांत की स्टेटमेंट का विरोध कर रहे हैं वो जान लें कि उन्होंने न तो CAB का समर्थन किया और न ही विरोध। उन्होंने एक नागरिक की तरह हिंसा के विरुद्ध अपना विचार रखा है।"

ग़ौरतलब है कि रजनीकांत की अभी एक फिल्म 'दरबार' रिलीज़ होने वाली है इस फिल्म में रजनीकांत पुलिस वाले की भूमिका में नजर आने वाले है। इसका ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है। फिल्म में विलेन की भूमिका में सुनील शेट्टी नजर आने वाले है।