वेस्टइंडीज टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा को मंगलवार को अचानक सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दर्द इतना तेज था की उन्हें फ़ौरन नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करना पड़ा जहां उनका इलाज चल रहा है। लारा विश्व कप में स्टार स्पोर्ट्स की ओर से कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय ब्रायन लारा मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। उन्हें वहां अचानक सीने में दर्द होने लगा। उन्हें करीब 12:30 बजे मुंबई के परेल में स्थित ग्लोबल अस्पताल ले जाया गया। जहाँ उनका एंजियोग्राफी का टेस्ट भी हो चुका है। लारा को डॉक्टरों की निगरानी में रखा हुआ है। बता दें की ब्रायन लारा की दो साल पहले ही एंजियोप्लास्टी हुई थी।

इस बात का खुलासा नहीं हुआ है की आखिर लारा की समस्या कितनी बड़ी है क्योंकि अभी अस्पताल के अधिकारियों ने इस पर चुप्पी साथ रखी है। उनकी हालत को लेकर कुछ समय बाद बयान जारी करने की उम्मीद जताई जा रही है। आपको बता दें, मौजूदा विश्व कप के आधिकारिक कमेंटेटर के लिए बतौर विश्लेषक लारा भारत आए थे। लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से शूटिंग नहीं कर रहे थे।’

आपको बता दें की ब्रायन लारा ने साल 1990 में अपना पहला मैच खेला था। लारा ने वेस्टइंडीज के तरफ से खेलते हुए 131 टेस्ट मैचों में 11953 रन बनाए है। उनका अधिकतम स्कोर नाबाद 400 रन का है। उनके इस रिकॉर्ड को अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया है। लारा ने 299 वनडे मैचों में 10405 रन बनाए, इन रनों में 19 शतक और 63 अर्धशतक भी शामिल हैं।