बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की गुंडागर्दी को रोकने गए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने शहर इंदौर में गुंडागर्दी को रोक नहीं पा रहे है। उनके ही पुत्र आकाश विजयवर्गीय ने आज एक निगम के अधिकारी को बैट से पीटा। इसके बाद आकाश के समर्थकों ने वहां खड़ी गाड़ियों के कांच भी फोड़ दिए है।

आज सुबह सुबह गंजी कंपाउंड में एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम की टीम सुबह उस मकान के सामने पहुंची और उस जर्जर मकान को तोड़ने के लिए निगम अधिकारियों ने मकान मालिक को चेतावनी भी दी। इस बीच क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय भी मौके पर पहुंचे जहाँ निगम अधिकारी और उनके बीच जमकर कहा सुनी हो गयी।

विधायक ने निगम अधिकारी और उनकी टीम को धमकी दी की अगर वे लोग 5 मिनट में यहाँ से नहीं गए तो इसके आगे जो होगा उसकी ज़िम्मेदारी आपकी होगी। निगम अधिकारियों और विधायक के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गयी कि दोनों के बीच मारपीट की नौबत भी आ गयी थी। विधायक ने निगम अधिकारी को बैट से जमकर पीटा और विधायक समर्थकों ने मकान को तोड़ने आयी पोकलेन और निगम के अधिकारियों पर भी पथराव शुरू कर दिया था।

विधायक और उनके समर्थकों ने निगम अधिकारी और उनकी टीम के साथ मारपीट की इसके बाद यह मामला एमजी रोड थाने पर पहुंच गया। विधायक रमेश मैंदोला भी मामले की जानकारी पाते ही एमजी रोड थाने पर पहुंच गए। उसके बाद इस घटना की जानकारी नगर निगम के कर्मचारियों को पड़ी उन्होंने तुरंत ही काम बंद कर दिया है।