पश्चिम बंगाल में आजकल माहौल बहुत बिगड़ा हुआ है। महिलाएं रात को घर से निकलने से कतराती हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल से एक छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स उशोषी सेनगुप्ता के साथ आधी रात को कुछ लड़कों ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उनकी कार को टक्कर मारी। पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स उशोषी सेनगुप्ता ने इस बाबत फेसबुक पर अपनी दास्ताँ बयाँ की है।

उशोषी सोमवार की रात को कोलकाता में एक फाइव स्टार होटल से उबर कैब बुक करके अपने फ्रेंड के साथ घर जा रही थी। तभी बाइक पर सवार कुछ आवारा लड़कों ने उनकी कैब को टक्कर मार दी और हंगामा करने लगे। आरोपियों ने पहले कैब ड्राइवर के साथ मारपीट की, कैब को नुकसान पहुंचाया और फिर कैब में बैठी मॉडल उशोषी सेन गुप्ता को भी भला-बुरा कहा। उशोषी ने अपने फ़ोन से इस पूरे हरकत की वीडियो भी बनाई। उन्होंने पुलिस की मदद मांगी लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया।

उशोषी ने मंगलवार को किये अपने पोस्ट में लिखा, ”रात मैंने करीब 11.40 बजे काम खत्म करने के बाद घर जाने के लिए जेडब्ल्यू मैरियट से उबर बुक की। मेरे साथ फ्रेंड भी थी। तब एक बाइक पर बिना हेलमेट पहने लड़के आए और उबर को टक्कर मार दी। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर पर चिल्लाना शुरू कर दिया और उसे बाहर खींच लिया और पीटने लगे। मैं पूरी घटना का वीडियो बनाने लगी। जब मैं मदद के लिए पुलिस के पास गई तो पुलिसवाले ने यह कहते हुए मदद से इनकार कर दिया कि यह इलाका उसके थाना क्षेत्र के तहत नहीं है। हालांकि मदद की गुहार लगाने पर आखिरकार पुलिस अफसर मौके पर गए, जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

उशोषी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके बाद कोलकाता पुलिस ने इस केस को गंभीरता से लिया और तब जाकर सात लोगो को गिरफ्तार किया गया है।