ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी के टिकट पर पश्चिम बंगाल के बशीरहाट संसदीय क्षेत्र से हाल ही में सांसद बनी बांग्ला भाषा की फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री नुसरत जहां अब नुसरत जैन बन गई हैं। उन्होंने तुर्की के बोडरम शहर में कोलकाता के प्रसिद्ध कपड़ा व्यापारी निखिल जैन के संग हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंध गई।

बता दें की इस शादी में निखिल और नुसरत के कुछ नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे और बहुत ज्यादा मेहमानों को आमंत्रित नहीं किया गया था। शादी तुर्की में हुई जहाँ दोनों दूल्हा और दुल्हन अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ शादी से पहले ही दक्षिणी एजियन तट पर स्थित मुगला प्रांत के पोर्ट टाउन पहुंच गए थे। नुसरत के माता-पिता और अन्य करीबी रिश्तेदार 16 जून को यहाँ पहुंचे थे।

View this post on Instagram

U taught me humanity.. took each n every care of my happiness.. i will nvr let u and ur principles down.. I love u Daddy... May all daughters get a father like u.. Happy fathers day..!! 💓

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुसरत और निखिल की शादी के लिए कपड़ों को डिजायन किया था मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी ने। नुसरत ने इन्ही का डिजायन किया हुआ लंहगा शादी के अवसर पर पहना था। निखिल ने भी सब्यसाची द्वारा डिजायन की गई शेरवानी पहन कर शादी करने आये थे। दोनों डिजायन कपड़ों में बेहत खूबसूरत नजर आ रहे थे।

नुसरत ने अपनी शादी की तस्वीर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा की है। इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा “निखिल जैन संग हमेशा की खुशियों की ओर।” शादी में बंगाली अभिनेत्री और जाधवपुर से सांसद बनी मिमि चक्रवर्ती भी शामिल हुई थीं जो नुसरत की दोस्त भी हैं।

View this post on Instagram

Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

बता दें की निखिल जैन 29 वर्षीय युवा व्यवसाई है और इनका कपड़े का व्यवसाय है। नुसरत निखिल के कपड़े की श्रृंखला के लिए मॉडलिंग भी करती है। दोनों की जान पहचान पिछले वर्ष ही हुआ और एक साल में ही दोनों का रिश्ता शादी के बंधन तक आ पहुंचा है।

नुसरत जहां ने वर्ष 2010 में एक सौंदर्य प्रतियोगिता जीती और फिर अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे धीरे धीरे अभिनय के क्षेत्र में भी सफल हो गई। इसी साल हुए लोकसभा चुनाव में नुसरत ने टीएमसी के टिकट पर बशीरघाट सीट से चुनाव लड़ा और जीत भी हासिल की। उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार सायंतन बसु को करीब साढ़े तीन लाख से अधिक मतों से पराजित किया।