बजरंग दल अक्सर अलग अलग वजहों से सुर्ख़ियों में बना रहता है। मुरादाबाद से बजरंग दल के हालिया विरोध की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें की मुरादाबाद में कई जगह सड़कों पर मुस्लिम समुदाय के लोग नमाज पढ़ते नज़र आते है। इसी मुद्दे को लेकर बजरंग दल ने एक बार फिर आवाज़ उठाई है। बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने सड़क पर नमाज के विरोध में मुरादाबाद में रोड जाम कर सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ किया।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बीच हाईवे पर सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ किया। भीड़ जमा होने के कारण पूरे हाईवे पर चक्का जाम हो गया और जाम होने से दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। यह सब पुलिस प्रशासन के सामने हुआ लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पायी। इस पर राष्ट्रीय बजरंग दल प्रांत मंत्री रोहन सक्सेना ने कहा कि जब सड़कों पर नमाज अदा हो सकती है तो सड़कों पर हिंदू समाज भी हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए बाध्य है।

यह रहा हनुमान चालीसा पाठ का वायरल वीडियो -

रोहन सक्सेना ने कहा कि मुरादाबाद महानगर के अंदर जुम्मा अलविदा की नमाज नेशनल हाईवे को जाम करके पुलिस प्रोडक्शन में पढ़ाई जाने की नई परंपरा शुरू की गई है। वह इस मामले को लेकर मुरादाबाद के एसएसपी से भी मिले, लेकिन उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। इसके बाद राष्ट्रीय बजरंग दल ने ईद पर कहीं भी नई परंपरा डाल कर नमाज अदा नहीं होने के लिए ज्ञापन दिया था, लेकिन कटघर एसएचओ के नेतृत्व में पहली बार रामपुर दोराहा बंद कराकर नमाज अदा कराई गई।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुआ कहा की देश में जब से दोबारा मोदी सरकार आई है तब से ही मुसलमानों के तेवर दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। मोदी सरकार ने 5 करोड़ मुस्लिम छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति, आधुनिक व उच्च कोटि के मदरसे, अत्याधुनिक हज हाउस, 51 हजार रुपए मुस्लिम कन्याओं के विवाह के लिए धनराशि जैसे मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति को बढ़ावा देकर हद पार कर चुकी है।