केरल के कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी ने रेप जैसे घृणित अपराध को महिमामंडित किया है। मंगलवार को सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन ने एक फेसबुक पोस्ट में किस्मत की तुलना रेप से कर दी जिसके बाद लोगों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया।

सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा की 'किस्मत रेप जैसी होती है अगर आप इसे रोक नहीं सकते, तो इसे एन्जॉय कीजिए।' सोशल मीडिया पर बवाल होने के बाद से उन्होंने कुछ देर बाद ही इस पोस्ट को अपने फेसबुक अकाउंट से हटा भी दिया।

कांग्रेस सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन के फेसबुक पोस्ट का कैप्शन था- 'भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते, तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिये' इस पोस्ट के साथ उन्होंने दो छोटे वीडियो क्लिप भी साझा किए थे, जो उनके घर में बारिश का पानी घुसने के बाद वहां से उनके बच्चे को निकालने के विषय में थे।

वह खुद एक वीडियो में सिज्लर का आनंद उठाते हुए दिख रही हैं। सोमवार को भारी बारिश की वजह से कोच्ची में बाढ़ की स्थिति आ गई थी। बता दें कि हिबी ईडन विधायक के पद से इस्तीफ़ा देने के बाद कांग्रेस के टिकट पर पहली बार एर्नाकुलम लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर सांसद बने हैं। केरल में यह क्षेत्र कांग्रेस का गढ़ माना जाता है।

हिबी की पत्नी अन्ना रेडियो मैंगो 91.9 FM से जुड़ी हुई हैं। अक्सर वह सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिस वीडियो पर मंगलवार को विवाद हुआ, वो इस सीरीज का अंतिम वीडियो था।