संसद में कुछ दिन पहले सांसद आजम खान ने रमा देवी को लेकर अभद्र टिप्‍पणी की थी जिससे सदन में काफी हंगामा हुआ था। अब इसके लिए सोमवार को समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान ने 2-2 बार माफी मांगी। उन्‍होंने कहा कि, 'रमा देवी मेरी बहन की तरह हैं।'

आजम खान के माफ़ी मांगने के बाद भी रमा देवी नाराज़ है। रमा देवी ने कहा, 'इनकी आदत बिगड़ी हुई है, जरूरत से ज्‍यादा बिगड़ी हुई है। मैं इस तरह के कमेंट्स सुनने यहां नहीं आई हूँ।' उन्‍होंने आगे कहा, 'आजम खान के बयान से पूरा देश दुखी है आजम खान कुछ नहीं बोल सकते।'

इस विषय में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने कहा, 'यह सदन सभी का है और यह सभी के समर्थन से चलता है। सदस्यों को सदन की गरिमा को प्रभावित करने वाली भाषा का इस्‍तेमाल करने से बचना चाहिए, ताकि इस तरह का मामला भविष्‍य में न दोहराया जाए इसका ख्याल रखना चाहिए।

स्‍पीकर ओम बिड़ला ने सपा सांसदों अखिलेश यादव और आजम खान के साथ मीटिंग की। इस दौरान भाजपा सांसद रमा देवी भी वहां उपस्थित थीं। हालाँकि आजम खां द्वारा दिए गए विवादित बयान पर माफी मांग लेने के बाद भी हंगामे के आसार दिखाई दे रहे है।  इसके अतिरिक्त उन्‍नाव दुष्‍कर्म कांड की गूंज भी दोनों सदनों में सुनाई देने के आसार है।

बता दें कि संसद सत्र जारी है। अब तक इस जारी संसद सत्र में कुल 12 विधेयक पास हो चुके हैं साथ ही 10 और विधेयकों के पेश किए जाने की संभावना जताई जा रही है। सरकार इसी सत्र में शेष बचे हुए विधेयकों को भी पास करवाना चाहती है जिसके चलते संसद की अवधि को सात अगस्‍त तक बढ़ा दिया गया है।