महाराष्ट्र का राजनीतिक द्वन्द पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है। संख्या बल में भाजपा से आधी सीटें लाने वाली शिवसेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए ना केवल एनडीए गठबंधन की छीछालेदर करवा ली बल्कि अपने वोटरों के बीच भी अपनी साख पर बट्टा लगवा लिया। अब महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया है और इसके साथ ही फिलहाल शिवसेना का आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने का सपना भी चकनाचूर हो गया है। ऐसे में कुछ महीने पहले पत्रकार अंजना ओम कश्यप का ऑन एयर गलती से दिया गया कथित बयान फिर एक बार सुर्ख़ियों में है जिसमे उन्होंने "आदित्य ठाकरे को महाराष्ट्र का पप्पू बता दिया था।"

दरअसल जब आदित्य ठाकरे पर अंजना ओम कश्यप का ये बयान वायरल हुआ था तब अंजना ने ट्वीट के माध्यम से इसके लिए माफ़ी मांगी थी। अब जब विधानसभा चुनावों के बाद कई दिनों तक चली गहमागहमी के बाद यह साफ़ हो गया कि आदित्य ठाकरे मुख्यमंत्री नहीं बनने वाले तब सोशल मीडिया पर लोग अंजना ओम का वही पुराना बयान फिर याद कर रहे थे और उनके द्वारा आदित्य ठाकरे से मांगी गई माफ़ी को वापिस लेने की मांग कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर इस विषय को लेकर #AnjanaMaafiWapasLo ट्रेंड कर रहा था। इस ट्रेंड पर दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्‍ता तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने ट्वीट की जिस पर बहुत सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।