चुनावी समर में जब कल से चुनाव शुरू होने वाले हैं तो राजनेताओं के मध्य आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी पर अपने बयानों से ज़बरदस्त हमला बोला है। अमित शाह अपने हमले में राहुल को आतंकियों का हितैषी साबित कर रहे हैं।

इस बाबत अमित शाह ने कहा है कि “राहुल गांधी आतंकियों के साथ इलू-इलू कर सकते हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब देगी।” उन्होंने मंगलवार को एक चुनावी सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष पर यह तीखा हमला बोला है।

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि “पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों के ठिकाने पर एयर स्ट्राइक के बाद राहुल गांधी की कांग्रेस शोक में थी। मैं राहुल बाबा को कहना चाहता हूं कि अगर आप आतंकियों के साथ इलू इलू करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं। लेकिन लोगों को यह याद रखना चाहिए कि यह भाजपा है जो कि सत्ता में है और हम इस बात पर भरोसा रखते हैं कि आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।”

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने राहुल गांधी पर यह आरोप लगाया कि “वे हिंदुओं को बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने पूरे हिंदू समुदाय को विश्व भर में बदनाम किया है। राहुल गांधी को इसके लिए लोगों से चुनाव से पहले मांफी मांगनी चाहिए।” उन्होंने सभा में आगे कहा कि “राहुल गांधी केरल के वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, जहां यह तय कर पाना मुश्किल है कि यह भारत में है या पाकिस्तान में।” शाह ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वायनाड सीट पर हिन्दू जनसंख्या 50% से कम है।