लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आयी है बीजेपी ने खुद के ही दम पर पूर्ण बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। बीजेपी इस जीत की ख़ुशी में जश्‍न मना रही है और लोगो को इसकी बधाईयाँ दे रही है। लेकिन यह ख़ुशी विपक्षी दलों के साथ साथ कुछ मुस्लिम वर्गों को पसंद नहीं आयी है।

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड द्वारा मुस्लिमों को पत्र लिखकर चिंता जाहिर की गयी है। वली रहमानी ने इस पत्र में लिखा है कि आने वाले वक्त में हालात तश्वीश नाक यानि परेशानी भरे रुख अख्तियार कर सकते हैं। इस समय सबकी ज़िम्मेदारी है कि कोई भी मायूस ना हो। हर मुसलमान को अपने भीतर हिम्मत और हौसला पैदा करना चाहिए।

उन्‍होंने इस पत्र के जरिये कहा है कि हमारे बड़े बुजुर्गों ने इस मुल्क में निवास करने का जो फैसला किया था, वो सोच समझकर ही किया था।  मुसलमानों के लिए इससे पहले भी बहुत सख्त हालात आये थे जो की गुजर चुके हैं। ये समय भी गुजर जाएगा।

ऐसा नहीं है की बीजेपी ने मुस्लिम वर्गों के लिए कुछ नहीं किया।  परन्तु इस तरह का पत्र लिख कर मुस्लिमों को सांत्वना देना यह प्रदर्शित करता है की वह पीएम मोदी के फिर से सत्ता में आने से खुश नहीं है। उन्हें डर है कि भारत देश में मुस्लिम सुरक्षित नहीं रहेंगे। अब यह तो समय ही बताएगा की क्या होने वाला है।