आजकल उत्तरप्रदेश में माहौल खराब होता जा रहा है आये दिन बलात्कार और मर्डर की खबर सुनने को मिल रही है। इन सब के बाद से ही यहाँ पुलिस प्रशासन बड़ी सख्ती से काम कर रही है। हाल ही में अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र से युवती के साथ हुए बलात्कार का मामला सामने आया है। युवती संग प्रेमी व उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया और दूसरी जगह बेचने तक की साज़िश रची गई। युवती का प्रेमी मोहसिन है जो मुस्लिम समुदाय का है।

यह घटना अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र की है। जहाँ एक राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी का घर था। युवती की माँ बीमार रहती थी इसीलिए मोहसिन नाम का युवक उसकी माँ के उपचार हेतु नियमित रूप से आया करता था। मोहसिन मुस्लिम समुदाय का था जो पटवारी नगला (अलीगढ़) का रहने वाला था। मोहसिन के रोज रोज घर आने के कारण मोहसिन और युवती के बीच प्रेम संबंध हो गए। कुछ समय बाद माँ की मृत्यु हो गई। इसके बाद मोहसिन और युवती साथ में घूमने लगे।

मोहसिन के साथ घूमता देखा युवती के पिता ने इसका विरोध किया। लेकिन युवती नहीं मानी उसने पिता के साथ बहुत झगड़े किये और मोहसिन के साथ रहने चले गई। अब युवती का आरोप है कि मोहसिन और उसे दोस्त जलाल ने उसके साथ बलात्कार किया। तीन महीने तक अपने साथ रखने के बाद मोहसिन ने युवती को किसी महिला के घर छोड़ दिया। वहाँ युवती को बेचने तक की भी कोशिश की गई। इसके बाद वह किसी तरह भाग कर अपने एक दोस्त के यहाँ पहुँची और वहीं रहने लगी।

लेकिन मोहसिन ने उसे डरा धमका कर अपने पास बुला लिया और मंगलवार को मोहसिन संग उसका जबरन निकाह कराया जा रहा था।युवती की यह खबर स्थानीय भाजपा नेता पूर्व मेयर शकुंतला भारती और भाजपा महानगर महामंत्री मानव महाजन तक पहुंच गई तो उन्होंने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। फिर पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर युवती की मदद की और उसे बेचने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद से मोहसिन व उसका दोस्त गायब हो गए। पुलिस के अनुसार मामले में अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।