अब सड़क पर नमाज पढ़े जाने का विरोध देशभर में किया जा रहा है। देश भर में लोग अपने अपने तरीके से सड़क पर नमाज़ पढ़े जाने का विरोध कर रहे है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हाथरस के सिकंदराराऊ से आया है। सिकंदराराऊ क्षेत्र में मंगलवार की शाम को हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने एक घंटे तक सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

सड़क पर नमाज का विरोध करने के लिए कस्बा के बड़ा बाजार स्थित हनुमान मंदिर के बाहर हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान मस्जिदों के बाहर सड़कों पर नमाज पढ़ने का हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने यह घोषणा की कि अब से प्रत्येक मंगलवार को मंदिर के बाहर सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा। उन्होंने बताया की ऐसा तब तक चलेगा जब तक लोग सड़क पर नमाज पढ़ना बंद नहीं करते।

जानकारी दे दें कि इससे पहले भी कोलकाता और उसके आसपास बीजेपी युवा शाखा ने हर मंगलवार को कुछ सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करने का निर्णय किया था। उनका कहना था कि हर शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय के लोग नमाज पढ़ने के लिये सड़कों पर जाम लगा देते हैं। जिससे अन्य लोगो को परेशानी होती है। इसलिए सड़कों पर नमाज को पढ़ने पर रोक लगा दी जाए। यदि ऐसा नहीं होता है तो हर मंगलवार को सड़क पर हनुमान चालीसा का पाठ होगा। अब देखना यह है की नमाज़ सड़को पर बंद होती है कि नहीं।