लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे। आख़िरी चरण के मतदान बाद से समाचार एजेंसियों, चैनल्स की ओर से एग्जिबट पोल के नतीजे सामने आए हैं।इन एग्जिट पोल के नतीजे में साफ नज़र आ रहा है की एक बार फिर मोदी सरकार बनने वाली है। एग्जिट पोल के नतीजों के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर मिम्स और जोक्स वायरल होने लगे है। इस दौरान इसी विषय पर अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी एक विवादित मीम शेयर की थी जिसके बाद उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा और आखिर कार वो मीम डिलीट भी करना पड़ा। अब विवेक के उसी मीम की तर्ज पर कई दूसरे मीम वायरल हो रहे हैं।

बता दे ये मिम्स एग्जिट पोल और ओपिनियन पोल को लेकर बनाये जा रहे है। यह मिम्स बनाने के लिए लोग राजनेता और बॉलीवुड सितारों के पुराने फोटोज का इस्तेमाल कर रहे है। इन मिम्स के सहारे लोग लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल, ओपिनियन पोल और बाद आने वाले रिजल्ट का खूब मजाक उड़ा रहे है। इस बीच कुछ मीम्स सामने आए हैं जिन्हें देखकर और पढ़कर आप हंस पड़ेंगे। आइये देखते लोग किस तरह के मिम्स बना रहे है -

इसके अलावा भी आप सोशल मीडिया पर कई तरह के मिम्स देख सकते है। 2019 एग्जिट पोल के नतीजे से ये साफ साफ नज़र आ रहा है की एक बार फिर मोदी सरकार बनने वाली है। जिसको देख के कांग्रेस ने एक बार फिर EVM मशीन में गड़बड़ी को लेकर मोदी सरकार पर आरोप लगाया है।