आगामी लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों द्वारा बॉलीवुड सितारों को भी मैदान में उतारने की तैयारियाँ शुरू कर दी गई है जिसके चलते कई सितारों को इसके लिए प्रस्ताव भी दिया जा चूका है। यह बात सही है की बॉलीवुड सितारों के चुनाव लड़ने पर अधिकांश बॉलीवुड सितारों ने जीत हासिल की है। जिसके चलते राजनीतिक पार्टियां इन सितारों के जरिये अपनी किस्मत आजमाती रहती हैं।

हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बाद अब उनके बेटे सनी देओल के भी राजनीति में आने की चर्चा जोरों पर है। सूत्रों के अनुसार सनी देओल बीजेपी के लिए गुरदासपुर सीट से चुनाव में उतर सकते है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक चुनाव लड़ने के लिए सनी देओल से बीजेपी ने बात की है परन्तु अभी तक सनी के तरफ से इसके लिए कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। सनी कब बीजेपी में शामिल होंगे यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

बता दे की गुरदासपुर सीट से चार बार  विनोद खन्ना सांसद रह चुके है। लेकिन वर्ष 2017 में विनोद खन्ना की मृत्यु के बाद से यह सीट कांग्रेस के हिस्से में चली गयी। जिसके चलते 2017 के उपचुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखर इस सीट पर विजयी हुए थे। सनी देओल के पिता 2004 में बीजेपी के लिए राजस्थान की बीकानेर सीट से चुनाव में जीते थे। इतना ही नहीं सनी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी वर्तमान में मथुरा से बीजेपी की सांसद है। बता दे की पिछले साल ही सनी की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' आयी थी जिसे लोगो ने पसंद किया था। अब यदि सनी देओल चुनाव में उतरते है तो यह देखना दिलचस्प होगा की फ़िल्मी परदे पर जनता उन्हें जितना पसंद करती है क्या राजनीति में आने पर भी उतना ही पसंद करेगी या नहीं। बहरहाल यह तो चुनावी नतीजों पर ही पता चलेगा।