Go to the profile of  Prabhat Sharma
Prabhat Sharma
1 min read

‘तबरेज का बदला’ वीडियो के लिए माफ़ी मांगने के बाद भी नहीं सुधरे जिहादी टिकटॉकिये, बनाया नया वीडियो

‘तबरेज का बदला’ वीडियो के लिए माफ़ी मांगने के बाद भी नहीं सुधरे जिहादी टिकटॉकिये, बनाया नया वीडियो

टिकटॉक पर फेमस ग्रुप है जिसका नाम team 7 है के 5 टीममेट फैसल शेख, हसनैन खान, फैज बलूच, अदनान शेख और शादन फारूकी है। इनके ग्रुप के टिक टॉक पर चार करोड़ से अधिक फॉलोवर्स हैं। यही वो ग्रुप है जिन्होंने हाल ही में तबरेज अंसारी के समर्थन में वीडियो जारी किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जब इसका विरोध हुआ तो इन सभी ने माफ़ी मांगी।

पर अब इन्हीं लोगों का एक और वीडियो फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे ये सभी एजाज खान के साथ नजर आ रहे हैं।  बता दें की एजाज खान भी अक्सर सोशल मीडिया पर उटपटांग और विवादित वीडियो डालते रहते हैं। तो इसी एजाज खान के साथ  team 7 के पाँचों युवक एक वीडियो में नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में ये सभी "मैं तो सुपर मैन सलमान का फैन" गाने की एक पंगति पर टिक टॉक वीडियो में बनाटे नजर आ रहे हैं। इस गाने की जिस लाइन पर इन्होने टिक टॉक वीडियो बनाया है वो है "एक बात बता दूँ आप से नहीं डरता किसी के बाप से, जा मेरे नाम के बिल फाड़ दे जो उखाड़ना उखाड़ ले।"

पहले #आतंकवाद को बढ़ावा दिया और फिर जब कार्यवाही हुई तो रो रो कर माफ़ी मांगी, और अब जब छूट गए तो देख लो... तुम्हे लगता है ये सब इन्होने अंजाने मे किया? ये ललकार रहे हैं तुम्हे और तुम उनके अल_तकिया मे फँसे हो.. सबसे बड़ी बात ये की हमारी बहन बेटियाँ ही उनके साथ हैं जो कल #LoveJihad का शिकार होंगी और हम सिर्फ post करते रहेंगे.! #TikTokTerrorism #Terrorist #EntertainmentViolance Mr_Faisu_07 Adnaan07_dz Faizbaloch Ajaz khan TikTok India

Posted by Hardik Patidar on Friday, July 12, 2019

माफ़ी मांगने के बाद इस प्रकार का वीडियो ये बताता है की इन लोगों ने बस दिखावे के लिए माफ़ी मांगी है और वे लोग फिर अपनी वही जिहादी हरकतें कर सकते हैं जो उन्होंने पहले किये थे। बहरहाल बता दें की इस वीडियो की प्रमाणिकता पर सवाल है और यह कब का वीडियो है ये अभी साफ़ नहीं हो पाया है।