Go to the profile of  Punctured Satire
Punctured Satire
1 min read

बेटी चैनलों पर कर रही है विधायक बाप का छीछालेदर और लड़के की पहले भी हो चुकी है सगाई

बेटी चैनलों पर कर रही है विधायक बाप का छीछालेदर और लड़के की पहले भी हो चुकी है सगाई

उत्तरप्रदेश के बरेली जिले की चैनपुर सीट से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमे एक दलित लड़के से शादी करने के कारण उसने अपने विधायक पिता और भाई से जान का खतरा बताया है।  कल साक्षी मिश्रा और उसका प्रेमी अजितेश आजतक नामक मीडिया ग्रुप के चैनल भी पहुंचे जहाँ उन्होंने आपबीती सुनाई। पर अब इस मामले में कई नए खुलासे सामने आ रहे हैं। ये शादी जिस मंदिर में हुई उसके पंडित कह रहे हैं की उस मंदिर में शादी करवाई ही नहीं जाती है और दलित लड़के अजितेश की पहले से सगाई होने की खबरें भी सामने आ रही हैं।

इस मामले में कल जब मीडिया वालों के फोन कॉल पर लड़की के पिता से सवाल किये तो उन्होंने कहा है कि "बेटी बालिग़ है, जहाँ रहे खुश रहे।" इतना ही नहीं उन्होंने अपने बयान की एक कॉपी भी साइन कर के मीडिया को जारी कर दिया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि मैने किसी को कोई धमकी नहीं दी है, मेरी बेटी बालिग़ है और उसे भी निर्णय लेने का अधिकार है।

पिता के इस कबूलनामे के बाद भी लड़की चैनल पर कई सारे आरोप अपने पिता पर लगा रही है। इसमें कितनी सच्चाई है यह तो जांच का विषय है पर अब इस मामले में कुछ नई खबरें आ रही हैं जिसके अनुसार वो लड़का पहले से ही किसी और के साथ सगाई कर चूका है। न्यूज 18 के पास इस लड़के की पहली सगाई की तस्वीरें हैं जिसमे लड़का काफी खुश भी नज़र आ रहा है।

इसके अलावा इस मामले में प्रेमी युगल द्वारा बताया गया था की उन्होंने प्रयागराज के बेगम सराय स्थित राम जानकी मंदिर में शादी की है। इसका एक सर्टिफिकेट भी जारी किया गया था जिसमे किसी विश्वपति जी शुक्ल का नाम अंकित है। पर अब जो खुलासा हुआ है उसके अनुसार इस मंदिर के महंत परशुराम सिंह हैं और उनके मुताबिक इस मंदिर में शादी होती ही नहीं है साथ ही ऐसा कोई सर्टिफिकेट भी जारी नहीं किया जाता है।