बॉलीवुड के जाने माने एक्टर इरफ़ान खान पिछले साल कैंसर के इलाज के लिए लंदन गए थे। अब इलाज के बाद भारत वापस लौट आये हैं। कैंसर से जंग लड़ने के बाद इरफान खान ने अपने फैंस के बीच एक बार फिर से वापसी कर ली है। भारत आते ही उन्होंने अपनी नई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की आज से शूटिंग शुरू कर दी है। 'अंग्रेजी मीडियम' इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है।

इरफ़ान खान के चाहने वालो के लिए यह अच्छी खबर है। इरफ़ान ने लौटने के साथ ही अपनी फिल्म पर फोकस करना शुरू कर दिया है।आज उन्होंने अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग उदयपुर में शुरू कर दी है। तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी है।

तरण ने ट्वीट करके लिखा - इरफ़ान खान ने फिर से शुरू किया काम। फिल्म अंग्रजी मीडियम की शूटिंग आज उदयपुर में शुरू हो गई है।उन्होंने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। इन तस्वीरों में इरफ़ान खान अपनी स्टार कास्ट के साथ नज़र आ रहे है।

बता दें की यह फिल्म साल 2017 में आयी बेहद सफल रही ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है लेकिन फिल्म की कहानी अलग होगी। फिल्म को होमी अदाजानिया डायरेक्ट और दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालाँकि अभी तक यह पता नहीं चला की इस फिल्म की कहानी क्या होगी। कुछ समय पहले खबर आयी थी की करीना कपूर इरफ़ान खान के साथ नज़र आएगी लेकिन अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है। कहा जा रहा है इस फिल्म में इरफ़ान खान की बेटी के रोल में राधिका मदान प्ले करेगी। जो कि फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता और पटाखा में नजर आ चुकी हैं। हालाँकि अभी यह पुष्टि नहीं हुई है की फिल्म कब रिलीज़ होगी।

बता दें की हिंदी मीडियम फिल्म में इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आई थीं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन भी किया था।