हर तरफ चुनावी माहौल चल रहा है जिसमे नेता अपने अपने पार्टी के लिए वोट देने की अपील कर रहे है। इतना ही नहीं बल्कि कई जानी मानी हस्तियां भी लोगो से किसी नेता के पक्ष और विपक्ष में वोट देने के लिए कह रहे हैं। हाल ही में करीब 600 वामपंथी बॉलीवुड सेलेब्स ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ पत्र लिख कर लोगों से अपील की थी की लोग उन्हें वोट ना दें। पर अब कला जगत के 900 से अधिक लोग मोदी के समर्थन में सामने आ गए हैं और पत्र लिख कर लोगों को मोदी के समर्थन में वोट करने का अपील कर रहे हैं।

आपको बता दे कि कुछ नामी कलाकार जिनमे हंस राजहंस, मालिनी अवस्थी, उस्ताद गुलाम मुस्तफ़ा खान, पंडित जसराज, उस्ताद वसीफुद्दीन डागर, अनुराधा पौडवाल, शंकर महादेवन, विवेक ओबेरॉय आदि शामिल हैं ने लोगो को पीएम मोदी को वोट करने की अपील की है।

इन लोगो ने एक चिट्ठी के माध्यम से कहा है कि इन पांच सालों में पीएम मोदी सरकार ने एक भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है। जिसके कारण पूरे देश में भारत देश की प्रतिष्ठा बढ़ गयी है। जिस कारण देश में पीएम मोदी की सरकार फिर से आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस देश को एक मजबूत सरकार की आवश्यकता है न कि उन्हें एक मजबूर सरकार चाहिए।

बॉलीवुड और थिएटर से संबंधित पहले जिन 600 अभिनेताओं के ग्रुप द्वारा बीजेपी के खिलाफ अपील की गयी थी उसके जबाब में के रूप में इस 907 बड़ी हस्तियों के पत्र को देखा जा रहा है। 907 बड़ी हस्तियों द्वारा यह अपील ताज़ा है। इन हस्तियों में मूर्तिकार, लेखक, चित्रकला, शास्त्रीय संगीत, शास्त्रीय नृत्य, फिल्म और टीवी अभिनेता जैसे अलग अलग प्रतिष्ठित क्षेत्रों के कलाकार सम्मिलित हैं। इन लोगो की पहचान देश विदेश में है। साथ ही ये सब अपने अपने क्षेत्र में माहिर भी है।