अस्सी और नब्बे के दशक की मशहूर प्ले बैक सिंगर और प्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल आजकल कुछ अनचाही वजहों से चर्चा में हैं। दरअसल एक 45 की महिला ने यह दावा किया है की वो अनुराधा पौडवाल की बेटी है। ना सिर्फ इस महिला ने यह दावा किया है बल्कि साथ ही साथ इसने मुआवज़े के तौर पर मोटी रकम की भी मांग की है।

अनुराधा पौडवाल को अपनी बायोलॉजिकल माँ बताने वाली महिला केरल से हैं और उनका नाम करमाला मोडेक्स है। करमाला का दावा है की उसे अनुराधा पौडवाल ने साल 1974 में जन्म दिया था। पर जन्म देने के बाद उसे पालने वाले माता-पिता को सौंप दिया था।

करमाला मोडेक्स ने आरोप लगाया कि अपने व्यस्त शेड्यूल की वजह से अनुराधा ने उन्हें नहीं पाला था। यही नहीं मॉडेक्स ने बताया की उनके वर्तमान पैरंट्स अनुराधा के फैमिली फ्रेंड हैं। इस मामले को महिला ने फैमिली कोर्ट में गरज करवाया है और अनुराधा की प्रॉपर्टी में हिस्सा और अपने बायलॉजिकल पैरंट्स से 50 करोड़ का मुआवजा भी मांगा है।

इस पूरे मामले पर करमाला मोडेक्स ने तिरुवनंतपुरम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया जिसमे उसने बताया कि उनके बायलॉजिकल माता-पिता अनुराधा और अरुण पौडवाल हैं जिन्होंने साल 1969 में शादी की और शादी के 5 साल बाद उनका जन्म 1974 में हुआ।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला ने यह भी दावा किया कि जब वह महज चार दिन की थी, तब उनके माता-पिता ने उन्हें उनको पालने वाले माता-पिता पोन्नाचन और एग्नेस को दे दिया क्योंकि व्यस्तता के कारण उन्हें करमाला के पालन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। करमाला ने आगे बताया कि पोन्नाचन और एग्नेस अनुराधा पौडवाल के परिवार के पारिवारिक मित्र थे।