आपने जानवरों को अक्सर खुले में सेक्स सम्बन्ध बनाते हुए देखा होगा पर जब बात मनुष्यों की आती है तो वे सम्बन्ध बनाते समय एकांत ढूंढ़ते हैं। पर पिछले दिनों ऑस्ट्रेलियाई शहर पर्थ के एक पार्क एक जोड़ा दिन के उजाले में भी सेक्स करते हुए कैमरे में कैद हो गया। इस दौरान का वीडियो फुटेज बताता है की जब जोड़ा सेक्स सम्बन्ध बनाने में मशगूल था तब उसके आसपास कई लोग मौजूद थे।

बता दें की यह अजीब माजरा शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में स्थित लांगले पार्क में देखने को मिला। लांगले पार्क एक सार्वजनिक पार्क है जहाँ कोई भी बिना किसी रोक टोक के कभी भी आ जा सकता है। ऐसे में दिन के उजाले में वहां अक्सर लोगों की मौजूदगी होती है। इसके बाद भी जोड़े द्वारा वहां बीच पार्क में सम्बन्ध बनाना हर किसी को आश्चर्य चकित कर गया।

The Bell Tower Times ने इस वाक्ये के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे जोड़ा सम्बन्ध बनता हुआ साफ़ साफ़ देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

Good a place as any really. Langley Park yesterday (Darren)

A post shared by The Bell Tower Times (@belltowertimes) on

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के अलग-अलग राज्यों में सार्वजनिक स्थलों पर सेक्स सम्बन्ध बनाने को लेकर भिन्न भिन्न तरह के कानून हैं। वैसे वहां के अधिकतर राज्यों में इसे अपराध ही माना जाता है। बहरहाल अभी तक यह जानकारी नहीं सामने आई है कि क्या पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई करेगी या नहीं।  वैसे अगर पुलिस इस मामले में कार्रवाई होने करती है तो दोषी साबित होने पर स्थानीय कानून के तहत कपल को 2 साल की सजा हो सकती है।