पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र में हिस्सा लेने वाली थी लेकिन अचानक रविवार रात को ही नुसरत की तबियत बिगड़ गई थी। जिसके बाद नुसरत को रात को कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से नुसरत को सांस लेने में तकलीफ़ हो रही थी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है की दवाइयों के ओवरडोज के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सांसद-अभिनेत्री के प्रवक्ता अभिषेक मजूमदार के अनुसार, उन्हें आज ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

हालांकि, नुसरत की तबियत को लेकर अस्पताल से कुछ भी अपडेट सामने नहीं आया है। नुसरत ने परिवार वालो ने उस बात को ख़ारिज किया है जिसमे कहा है की दवाइयों के ओवरडोज के कारण नुसरत की तबियत खराब हुई। सूत्रों के मुताबिक नुसरत जहां को शनिवार को अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाते देखा गया था।

सूत्रों के मुताबिक नुसरत को अस्थमा की बीमारी है। जिसके चलते पहले भी इसी वजह से उनकी तबियत बिगड़ चुकी है। एएनआई के अनुसार, आज से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ है, मगर नुसरत संसद नहीं पहुंच सकीं।