इंटरनेट पर एक समय डांसिंग अंकल का वीडियो बहुत वायरल हुआ था जिसे लोगो ने खूब पसंद किया था। डांसिंग अंकल रातों रात फेमस हो गए थे। अब इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ा गया है डांसिंग डॉक्टर का।

विशाखापट्टनम के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल (केजीएच) में डर्मेटॉलजी विभाग में असिस्टेंट प्रफेसर डॉक्टर जी. सूर्यनारायण ने सभी लोगो का ध्यान ऐक्टर ए नागेश्वर राव से मिलती-जुलती अपनी डांसिंग स्टाइल से अपनी ओर खींचा है। डॉक्टर का केजीएच में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डॉक्टर सूर्यनारायण ने दिवंगत ऐक्टर ए नागेश्वर राव के फेमस तेलुगू गाने पर हूबहू डांस किया है। इसे देख लोग मंत्रमुग्ध हो गए। बता दें कि यह डांस 1971 में रिलीज हुई फिल्म प्रेमनगर का है।

केजीएच में डॉक्टर सूर्यनारायण डांस परफॉर्मेंस के बाद से चर्चा में आ गए है। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'मैं कई साल से डांस कर रहा हूँ।' जब वह पिछले साल आंध्र मेडिकल कॉलेज विशाखापट्टनम में अपने साथ पढ़ चुके साथियों से मिले तो उनसे डांस करने को कहा। उनके दोस्तों को इस डांस ने कॉलेज के दिनों की याद दिलाई।

1981 में उन्होंने पहली बार मेडिकल कॉलेज में डांस किया था। उन्होंने बताया, 'मैं एएनआर का बड़ा फैन था।' वह 11 साल की उम्र से एएनआर के प्रशंसक है। उन्होंने 200 से अधिक कार्यक्रमों में डांस परफॉर्मेंस दी है।  उन्होंने आगे बताया कि, 'मैं कई बार एएनआर से मिला और वह मेरे डांस से खुश थे।' एएनआर की प्रेमनगर और प्रेमाभिषेकम उनकी पसंदीदा फिल्में हैं।  

डॉक्टर सूर्य नारायण ने बताया कि, 'आप इन दिनों यूट्यूब पर कोई भी गाना कितनी बार भी देख सकते है। परन्तु मैंने डांस के समस्त स्टेप बार-बार थिएटर में मूवी देखकर सीखे। उन्होंने बताया की अपने स्टेप को सुधारने के लिए मैने बहुत बार फिल्में देखीं।'