पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसकी वजह से उनका खूब विरोध हुआ था। इस तस्वीर में उन्होंने 'हरे राम' लिखा हुआ डीप नेक टॉप पहन रखा था और इसी वजह से वे लोगों के निशाने पर आ गई थीं। अब खबर है की इसी मामले में वाणी के ऊपर एफआईआर हो गई है।

मुंबई रेजिडेंट ने इस मसले पर अभिनेत्री वाणी कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत वाणी के ऊपर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए किया गया है।  वाणी पर आरोप है की उन्होंने हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को आहात किया है।

वाणी कपूर के खिलाफ यह शिकायत एन एम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है। इस मामले में शिकायत दर्ज करवाने वाली शिकायतकर्ता का नाम रमा सावंत है जिन्होंने इस पूरे मामले पर कहा है की वाणी कपूर को अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया गया था।

गौरतलब है की हाल ही में वाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक हॉट फोटो शेयर किया था जिसमें उन्होंने फ्रंट नॉट क्रॉप टॉप पहना था। वाणी इस फोटो में सिंपल प्लाजो पैंट पहनी दिखाई दे रही हैं, जिसके साथ उन्होंने टाई फ्रंट क्रॉप टॉप पहना है, जिसका डीप वी नेक उन्हें सुपर सेक्सी लुक दे रहा है। लेकिन उनके टॉप पर ‘हरे राम’ लिखा हुआ था। इसकी ही वजह से उनको लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। मामला बढ़ने के बाद वाणी कपूर ने फोटो इंस्टाग्राम से हटा ली थी।