पेशे से मॉडल ये महिला अपने जीवनसाथी को पाने के लिए बेताब थी। उसे उम्मीद थी कि दुनिया में कोई तो होगा जो उससे सच्चा प्यार करेगा। महिला ने कई डेटिंग वेबसाइट खंगाल दी, 220 मर्दों के साथ डेट पर भी गई, लेकिन उसके दिल कोई नहीं भाया। फिर एक दिन उसने अपने पालतू कुत्ते लोगन से ही शादी करने का मन बना लिया क्योंकि उसे उसके बिना शर्त प्रेम में ही शुकुन दिखाई दिया।

एलिजाबेथ होड नाम की इस मॉडल को उम्मीद है कि लोगन से शादी के लिए वह चर्च के पादरी को मना लेगी। 6 साल का लोगन गोल्डन रिट्रीवर प्रजाति का कुत्ता है। एलिजाबेथ ने लोगन से शादी की सारी तैयारियाँ कर ली हैं। thesun.co.uk की रिपोर्ट के अनुसार शादी समारोह में लोगन रिस्टबैंड पहनेगा और एलिजाबेथ अपनी वेडिंग रिंग पहनेगी।

इस अनोखे विवाह समारोह में सम्मिलित होने के लिए एलिज़ाबेथ ने 20 लोगों को आमंत्रण भी भेजा है। बताया जा रहा कि शादी के बाद वे दोनों हनीमून पर भी जाने वाले हैं। इसके लिए डॉग फ्रेंडली होटल की बुकिंग कराई जायेगी। शादी के पिछले दो प्रयासों में एलिजाबेथ को सिर्फ निराशा ही हाथ लगी थी। किसी न किसी कारण से इंगेजमेंट के बाद रिश्ता टूट जाता था। हर तरफ से हताश होकर एलिज़ाबेथ ने यह निर्णय लिया है।

डेटिंग और मर्दों से जुड़े अपने अनुभव के बारे में बताते हुए एलिज़ाबेथ कहती हैं कि पुरुषों से तंग आ गई हैं। वे पिछले आठ सालों में 6 डेटिंग साइट के माध्यम से 220 मर्दों से मिल चुकी हैं, लेकिन किसी के साथ भी उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा है।

लोगन से शादी के बारे में बात करते हुए वे कहती हैं, "हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और वह मुझसे कभी दूर नहीं जाता है।" उन्होंने आगे कहा, "लोग कहेंगे कि मैं पागल हो गई हूँ, लेकिन ये सही है। यह मेरा तरीका है जताने का कि हम सदा साथ रहेंगे।"