प्लेबॉय के लिए इन अभिनेत्रियों ने कि है न्यूड फोटो शूट, एक भारतीय अभिनेत्री भी हैं शामिल

Go to the profile of  Nikhil Talwaniya
Nikhil Talwaniya
1 min read
प्लेबॉय के लिए इन अभिनेत्रियों ने कि है न्यूड फोटो शूट, एक भारतीय अभिनेत्री भी हैं शामिल

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री नरगिस फाखरी का एक इंटरव्यू सभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने जानकारी दी थी की उन्हें प्लेबॉय मैगजीन कॉलेज एडिशन की तरफ से एक ऑफर आया है परन्तु उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है। इस मैगज़ीन के जरिए कई अभिनेत्रियों ने सुर्खियाँ हासिल की है। आइये जानते है कौन कौन है वो अभिनेत्री ?

चार्लीज थेरॉन

फिल्म अभिनेत्री चार्लीज थेरॉन ने हॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है उन्होंने वर्ष 1999 में प्लेबॉय मैगजीन के लिए एक न्यूड फोटो शूट किया था। बाद में उन्होंने इस पर सफाई पेश करते हुए कहा कि "वे नहीं चाहती थीं कि पब्लिकेशन उनकी तस्वीरों को रिलीज करें।" क्योंकि उस समय वो महज 23 साल की अभिनेत्री थी ।

मर्लिन मुनरो

हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल मर्लिन मुनरो ने भी 1953 में प्लेबॉय मैगजीन फोटोशूट करवाया था। उस समय हिंदी सिनेमा की फिल्म अभिनेत्री मधुबाला को भारत की मर्लिन मुनरो भी कहा जाने लग गया था। बता दें कि मर्लिन के प्लेबॉय एडिशन के बाद से ही उन्हें अच्छी फिल्में मिलनी शुरू हुई थी।

शर्लिन चोपड़ा

हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मैगजीन के लिए अपना न्यूड फोटो शूट करवाया था। इस मैगजीन के कवर पेज पर आने के बाद वे चर्चा में आई थी। शर्लिन ने कुछ समय पहले अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें ट्विटर पर डाली थी जिसके बाद ट्विटर ने उन्हें बैन कर दिया था। शर्लिन ने बताया था कि प्लेबॉय मैगजीन के मालिक ह्युज हेफनर से मिलकर उन्हें ख़ुशी मिली थी।

किम कार्दशियन

वर्ष 2007 में किम कार्दशियन भी प्लेबॉय मैगजीन के कवर पेज पर नजर आई थी। दूसरे स्टार्स से विपरीत वे अपनी इन तस्वीरों पर गर्व महसूस करती है। किम ने अपनी वेबसाइट और एप पर इन तस्वीरों को शेयर किया था।

शेरोन स्टोन

बेसिक इंस्टिक्ट में अपने बोल्ड रोल के बाद चर्चा में आई फिल्म अभिनेत्री शैरोन स्टोन ने वर्ष 1990 में इस मैगजीन के लिए फोटो शूट किया था। सूत्रों की माने तो उन्होंने यह अपनी फिल्म टोटल रिकॉल को प्रमोट करने के लिए किया था।

GO TOP