आजकल योद्धाओं की लाइफ पर फिल्म बनाने का ट्रेंड सा चल रहा है। फिर चाहे हिंदी मूवी हो या साउथ की मूवी हर जगह यह ट्रेंड बना हुआ है। हाल ही में तेलुगू फ़िल्म Sye Raa Narsimha Reddy का टीज़र रिलीज़ हो गया है। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी लीड रोल में हैं, जबकि अमिताभ बच्चन भी एक खास रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का टीजर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

फिल्म का तमिल के साथ हिंदी, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज़ होगी। यह फिल्म एक योद्धा की जीवन पर बनी है। यह मेगास्टार चिरंजीवी की 151 वी फिल्म है और पहली बार अमिताभ बच्चन साउथ इंडियन फिल्म में काम करने जा रहे हैं। यह फिल्म फ्रीडम फाइटर उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी (Uyyalawada Narasimha Reddy) की बायोपिक है। फिल्म में दिखाया जाएगा की एक भारतीय योद्धा अंग्रजो के खिलाफ कैसे जंग लड़ता है।

इस फिल्म के हिंदी वर्जन का निर्माण बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर की कंपनी “एक्सेल एंटरटेनमेंट” कर रही है। साथ ही चिरंजीवी के बेटे राम चरन ने भी इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है। फिल्म का टीज़र देख के लग रहा है इस फिल्म में बाहुबली की तरह का एक्शन किया गया है। फिल्म में एक्शन डायरेक्टर भी हॉलीवुड का है। इस फिल्म को बनाने में करोड़ो का खर्चा किया है।

फ़िल्म में चिरंजीवी और अमिताभ के अलावा सुदीप, रवि किशन, नयनतारा और तमन्ना मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म में अमिताभ का लुक भी खतरनाक रखा गया है। सेरा नरसिम्हा रेड्डी 2 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। अब देखना होगा यह फिल्म बाहुबली की तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर पाती है या नहीं।