एक ऐसा मामला सामने आया है जो हैरत में डालने वाला है। यह मामला मेक्सिको सिटी का है। यहाँ पर एक गैंग ने संदिग्ध रेपिस्ट को पकड़ा और उसके ऊपर कुत्ते से हमला करवा दिया। कुत्ते के प्राइवेट पार्ट पर हमले के कारण वह नपुंसक हो गया।

कथित तौर बीते महीने 30 साल से अधिक उम्र के व्यक्ति ने मेक्सिटी सिटी में एक महिला पर यौन हमला किया था। इसके बाद घटना का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के अनुसार, संदिग्ध रेपिस्ट के पहले कपड़े उतारे गए फिर हथकड़ी लगा दी गई और उस पर कुत्ते से हमला कराया गया।

संदिग्ध व्यक्ति कुत्ते द्वारा हमले करवाए जाने के दौरान खुद को छोड़ देने के लिए मदद की गुहार लगाता रहा। इस घटना का वीडियो हमलावर गैंग के ही एक व्यक्ति ने बना लिया। लेकिन इस वीडियो से यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हमले के पश्चात् संदिग्ध रेपिस्ट की की जान बची या नहीं।

स्थानीय मीडिया के हवाले से डेली मेल ने बताया है कि संदिग्ध रेपिस्ट पर मेक्सिको सिटी के एक क्रिमिनल गैंग ने हमला करवाया और अन्य लोगों को चेतावनी देने के इरादे से इस वीडियो को सार्वजनिक कर दिया।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि मेक्सिको के क्रिमिनल गैंग की तरफ से टॉर्चर करने की घटनाएँ बढ़ रही है। जानकारी दें दे कि हत्या की दर दुनिया में सबसे अधिक मेक्सिको में है। इस आधे साल में ही यहां 17 हजार हत्याएँ हो चुकी है।