आजकल टेलीविज़न पर कई सारे कॉमेडी शोज आते है। जो लोगों का एंटरटेनमेंट करने के मकसद से बनाए जाते है। हाल ही अबीश मैथ्यू का कॉमेडी शो ‘Son of Abish’ सुर्खियों में बना हुआ है।  इस शो में अभिनेत्री स्वरा भास्कर गेस्ट बनकर गई थी। स्वरा ने इंटरव्यू के दौरान चार साल के बच्चे को गाली दे डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्वरा भास्कर इंटरव्यू में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दौर पर बात करते हुए बताया की जब मैं एक साबुन का एड कर रही थी। मेरे साथ उस एड में एक चार साल का बच्चा भी था। शूटिंग के दौरान उस बच्चे को बाथरूम जाना था तो उसने मुझे आंटी कहकर संबोधित किया।

स्वरा भास्कर इस पूरी घटना को समझाते हुए कहा की मेरा तो करियर भी शुरू नहीं हुआ और इस चूतिये (बच्चे ) ने मुझे आंटी बोल दिया। स्वरा की इस बात पर दर्शक जोर जोर से हसने लगे। इतना ही नहीं स्वरा ने बच्चे को दो तीन बार कमीना भी कहा। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हर कोई स्वरा भास्कर की आलोचना कर रहे हैं।

इसके बाद से लोग सोशल मीडिया स्वरा भास्कर कि सोच पर टिप्पणी कर रहे है। एक यूजर ने तो लिखा की  'संस्कार एक ऐसी चीज़ है जिसको पा पाना किसी के बस की बात नही और इस वाहियात की बातों से पता चलता है माँ बाप ने क्या सिखाया है इसे'