बिग बॉस रियलिटी शो से भारत में प्रसिद्ध हुई भारतीय मूल की कनेडियाई पोर्न स्टार आज बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम है। हालांकि भारतीय सिनेमा में उन्हें वो मुकाम नहीं मिल पाया जिसकी उन्हें उम्मीद थी। हम बात कर रहे है सेक्सी गर्ल सनी लियॉन की।

आपको यह सुनकर आश्चर्य हो रहा होगा लेकिन यह सच है कि सनी लियॉन के भाई ने यह चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि वे सनी की एडल्ट तस्वीरें दूसरों को शेयर करते थे। इतना ही नहीं इसके लिए वो लोगों से बहुत सारा पैसा भी बटोरा करते थे।  

यह तो सभी जानते है कि सनी लियॉन पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम करती थीं। सुदर्शन न्यूज़ ने अपने एक लेख में खुलासा करते हुए बताया है कि सनी लियॉन को किसी ने जबरन पोर्न इंडस्ट्री में नहीं धकेला था बल्कि वह अपनी मर्जी से इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनी थी। पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद सनी ने सभी को पीछे छोड़ते हुए टॉप पोजीशन हासिल कर ली थी। जिसके चलते उन पर पैसे की बरसात होने लगी। जिसका फायदा उनके भाई ने भी उठाया।

इस बात का खुलासा सनी लियॉन के भाई संदीप वोहरा की फिल्म मोस्टली सनी में हुआ है। संदीप ने यह भी बताया है कि उन्होंने सनी के ऑटोग्राफ से भी खूब पैसे कमाए हैं। संदीप ने बताया कि "मैं हॉस्टल में रहा करता था। उस वक्त मैं अपने कमरे में सनी लियोनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाया करता था। हर कोई उस पोस्टर को देखकर इंप्रेस होता था। मैं उस पोस्टर के लिए हर किसी को ऑफर देता था। थोड़ी-सी बातचीत होने के बाद मैं पोस्टर बेच दिया करता था। एक पोस्टर बेचने के बाद मैं दूसरा पोस्टर लगा देता था।"