ये कहानी है दो लड़कियों के अनोखे प्यार की। इन लड़कियों में एक का नाम सुंदास मलिक व दूसरी का नाम अंजलि चक्रा। सुंदास मलिक पाकिस्तान से संबंध रखने वाली कलाकार हैं, जबकि अंजलि भारत से हैं। इन दोनों का रोमांटिक फोटोशूट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। उनकी तस्वीरों को शेयर करते हुए फोटोग्राफर सरोवर ने लिखा है - 'ए न्यूयॉर्क लव स्टोरी।'

इन तस्वीरों में दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। इन दोनों ने एक ही पारदर्शी छतरी के नीचे तस्वीर खिंचवाई है, जिसमें दोनों आकर्षक लग रही हैं। इस प्रेमी जोड़े की तस्वीर को 28 जुलाई को ट्विटर पर शेयर किया गया है। उनकी फोटो को 41 हजार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है और 6 हजार से ज़्यादा बार शेयर किया गया है।

उनकी इन फोटो पर कमेंट करते हुए आइशा ने लिखा, 'माय हार्ट, मुझे इन फोटोग्राफ से प्यार हो गया है, बचाओ।'

Propofol नाम से एक ट्विटर यूजर ने इसे कई लेवल पर रेवोलूशन बताया है। जैसे हिन्दू-मुस्लिम, भारत-पाकिस्तान, दो महिला प्रेमी। यश और बधाइयाँ!

इनके अलावा भी लोगों की कई अच्छी-अच्छी कमेंट इस तस्वीर पर आई हैं -

अपनी तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "उस लड़की को शादी की सालगिरह मुबारक हो जिसने मुझे प्यार करना सिखाया और प्यार किया।"

एकदम परिकथा की तरह लगने वाली इन तस्वीरों पर ट्विटर के लोग भी अपना प्यार लुटाने में पीछे नहीं रहे। लोगों भी उनके बीच प्यार की मज़बूती की दुआएँ करने लगे।