बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों राजस्थान में अपनी फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा फिर से नज़र आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग के समय की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे । इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा साड़ी में दिखाई दे रही थीं।

इसके अलावा सलमान खान और सोनाक्षी का सांग शूटिंग की वीडियो क्लिप भी पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा सवाल भी खड़े किये जा रहे हैं।

दरअसल इस वीडियो क्लिप में सलमान खान सोनाक्षी को कुछ इस तरीके से पकड़ते नज़र आ रहे है जिसको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस वीडियो में सलमान सोनाक्षी के कमर के नीचे हाथ फेर रहे है। इस दौरान सोनाक्षी भी अनकम्फर्टेबल नजर आती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। सलमान के हरकत को देखते हुए लोगो ने सलमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

जिन जिन लोगो ने इस वीडियो को लेकर सलमान को ट्रोल किया। ट्वीटर की तरफ से उनके द्वारा शेयर किये सलमान के वीडियो को copyright केस लगाकर डिलीट कर दिया गया है और वही जिन लोगो ने सलमान के वीडियो की तारीफ की उनके वीडियो सोशल मीडिया से डिलीट नहीं हुए है।

सलमान और सोनाक्षी का वह वीडियो इंटरने से डिलीट कर दिया गया है।इस वायरल वीडियो में सोनाक्षी सलमान के ऊपर चक्क्र खाकर गिर जाती है। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना सुनाई दे रहा है।यह रहा वो वीडियो जो इंटरनेट से डिलीट कर दिया गया है।

पहले भी शूटिंग की कुछ तस्वीर लीक हुई थी जिसके बाद फिल्म सेट पर मोबाइल फ़ोन लेकर जाने पर बैन लगा दिया गया था। इसके बावजूद तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहे है।