सोशल मीडिया के इस जमाने में आजकल हर कोई किसी ना किसी वजह से ट्रोल होता रहता है। अगर बात करें बॉलीवुड सेलेब्स की तो उनके ट्रोल होने के चांसेज हमेशा बने रहते हैं। कुछ ऐसे ही प्लेबैक बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा को भी हाल ही में ट्रोल होना पड़ गया जब उन्होंने स्विमसूट में अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर की।

इन तस्वीरों पर सोना महापात्रा को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली और कुछ यूजर्स ने जहां उनके इस लुक की तारीफ की तो वहीं बहुत सारे ऐसे भी लोग रहे जिन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोना को ट्रोल कर रहे लोगों ने इन तस्वीरों को रीट्वीट करते हुए जाने अनजाने ही सही इन तस्वीरों को इंटरनेट पर वायरल भी कर दिया।

इन तस्वीरों पर जहाँ कुछ सोशल मीडिया यूजर ने प्यारे प्यारे इमोजी बना कर तारीफ करते नजर आये वहीं कुछ लोगों ने सोना के इस बिंदास अवतार देख कर उन्हें बुरा भला कहा। कुछ लोगों ने तो इन तस्वीरों पर  कैलाश खेर, अनु मलिक और मीटू की बातें करते हुए नकारात्मक कमेंट किये।

सोना की इन तस्वीरों पर हेयर स्टाइलिस्ट और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं सपना भावनानी ने इशारों इशारों में उन्हें ट्रोल किया। अपने ट्वीट में सपना ने कहा "थक गई हूँ इन औरतों से जिन्हें छोटे कपड़े पहनकर ये लगता है कि ये फेमिनिज्म है और ये आने वाले साल में नए आयाम खोजना चाहती हैं।"

सोना महापात्रा ने सपना भावनानी को भी करारा जवाब दिया। सोना ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, "तो शायद वो जगह जहां तुम बड़ी हुई हो और जहां से तुम आती हो.. दुनिया और देश के ज्यादातर इलाकों में ये चीजें लिब्रल नहीं हैं।"