आपने सुना और देखा होगा कि जब मनुष्य के पास दौलत और शौहरत न हो तो उसका साथ कोई नहीं देता। उसके अपने भी उसे छोड़ देते है और ये दोनों जिसके पास है उस से मित्रता करने को लोग आतुर भी रहते है। ऐसा ही कुछ हुआ है सिंगिंग सेंसेशन बनी रानू मंडल के साथ जिन्हें जुछ दिन पहले तक कोई पहचानता भी नहीं था। रानू मंडल की इसी स्थिति के कारण उनकी सगी बेटी भी उन्हें छोड़कर अलग रहने लगी थी और जब आज उनके पास दौलत और शौहरत है तो वो ही बेटी जो आज से 10 साल पहले उन्हें छोड़कर चली गई थी आज वापस लौट आयी है। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

ग़ौरतलब है कि बीते दिनों रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर बैठकर स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज़ में गाया हुआ गाना 'एक प्यार का नगमा..' गा रही थीं। जिसे एक शक्श ने अपने फ़ोन में रिकॉर्ड करके टिक टॉक पर अपलोड कर दिया था। इसे टिक टॉक पर लोगो ने खूब पसंद किया था और यह वीडियो इतना वायरल हुआ था कि आज वह बॉलीवुड तक पहुंच चुका है। एक टीवी रियलिटी शो में रानू मंडल ने अपनी परफॉरमेंस देने के बाद शो के होस्ट ने उनसे सवाल पूछा कि वह रेलवे स्टेशन पर बैठकर क्यों गाना जाती है तो रानू का जवाब सुनकर शो में शामिल हुए सभी लोगों की आँख भर आयी। रानू ने अपने जवाब में कहा कि "मैं रेलवे स्टेशन पर इसलिए गा रही थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं है, मैं पेट भरने के लिए गाती थी। गाना सुनकर कोई बिस्किट दे देता या कोई खाना या रुपया दिया । ऐसे ही मेरी जिंदगी गुजरती थी।"

सूत्रों की माने तो रानू मंडल की बेटी उन्हें 10 साल पहले सिर्फ उनके लुक के कारण छोड़कर चली गई थी। अब जब रानू की बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है तो उनकी बेटी उनके पास वापस चली आई है। अपने जीवन में बेटी के वापस आने से रानू बेहद ही खुश हैं और वो कहती है कि "यह मेरी दूसरी जिंदगी है और अब मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी।"

पिछले गुरुवार को हिमेश रेशमिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रानू मंडल के बॉलीवुड में एंट्री की खबर दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया से एक विडिओ शेयर किया जिसमे रानू हिमेश के साथ स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं थी। गाने के रिलीज़ होने के बाद लोगों ने इसे बहुत पसंद किया।