इन दिनों टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की शिल्पा शिंदे अपने एक विवादित बयान के लिए सुर्खियों में है। मीका सिंह के मसले पर 'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। शिल्पा ने मिका सिंह का समर्थन किया है और कहा कि यदि पाकिस्तान स्वागत करेगा तो वो अवश्य वहां परफॉर्म करने जाएँगी और उन्हें ऐसा करने से कोई भी नहीं रोक सकता। इस बयान के बाद शिल्पा को ट्रोल किया जा रहा है।

जानकारी दे दें कि हाल ही में मीका सिंह द्वारा पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलाई (FWCIA) ने उनपर बैन लगा दिया था। ग़ौरतलब है कि शुक्रवार को उन्होंने माफी मांगी जिसके बाद उनपर से बैन हटा लिया गया। मीका सिंह के समर्थन में शिल्पा शिंदे ने कहा कि उन्होंने भले ही माफी मांग ली हो, परन्तु मैं यह बताना चाहती हूँ कि कोई ऐसा कानून नहीं है, जो लोगों को उनके कार्य को करने से रोक सके। पाकिस्तान के विषय में शिल्पा ने कहा कि, 'मैं देश भक्त लोगों से पूछना चाहती हूँ कि क्या उन्होंने नुसरत फतेह अली खान का म्यूजिक सुनना बंद कर दिया? क्यों भारत-पाकिस्तान के मैच का मजा लेते हैं? मैं अपने कई पाकिस्तानी दोस्तों से बात करती हूँ और मेरे कई फैन पाकिस्तान में भी है। मैं फेडरेशन को चैलेंज देती हूँ कि मैं पाकिस्तान जाउंगी, मुझे रोक लें अगर रोक सकते हैं तो...।

उन्होने कहा कि मैं यह नहीं जानती कि अब वह फिर से पाकिस्तान में परफॉर्म करेंगे या नहीं, परन्तु मैं वहां जाने और उस देश में शो करने के लिए वीजा अप्लाई करने की सोच रही हूँ। मैं देखती हूं कि कौन मुझे रोकता है। यदि इस चीज के लिए मुझे सड़कों पर निकलकर अपनी आवाज़ उठाने और लड़ने की आवश्यकता हुई तो मैं ऐसा ज़रूर करूंगी। अपने आप को हम स्वतंत्र कहते हैं, लेकिन क्या वाकई में हम स्वतंत्र हैं?